बांकाभागलपुरशिक्षा

टेक्नोविजन स्कूल में वार्षिकोत्सव का आयोजन, सम्मानित हुए मेधावी स्टूडेंट्स

सुल्तानगंज (बांका लाइव) : टेक्नोविज़न इंटरनेशनल स्कूल में हर वर्ष की तरह इस बार भी कल 29 मार्च को वार्षिक परिणाम उत्सव का आयोजन किया गया। इस अवसर पर विभिन्न कक्षाओं के छात्र-छात्राओं ने अलग-अलग विधाओं में पत्नी बुद्धि और कौशल का प्रदर्शन किया। यह स्कूल भागलपुर जिला अंतर्गत सुल्तानगंज मुख्यालय में अवस्थित है।

इस मौके पर छात्र-छात्राओं के द्वारा गीत, संगीत, नृत्य आदि की प्रस्तुति दी गई। यह आयोजन मुख्य रूप से वार्षिक परीक्षा परिणाम को लेकर था। फलस्वरूप सभी वर्ग के छात्र छात्राओं को वार्षिक परिणाम प्रदान किए गए।

खास बात यह रही कि विभिन्न कक्षाओं की परीक्षाओं में प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय स्थान पाने वाले छात्र-छात्राओं को मेडल प्रदान किया गया। एकेडमिक स्तर पर पूरे विद्यालय में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले को स्टूडेंट ऑफ द ईयर का विशेष शील्ड दिया गया। मुख्य अतिथि के रूप में मथुरा प्रसाद दुबे, पूर्व निजी सचिव, कुलपति, विशिष्ट अतिथि में दयावती देवी, मनीष कुमार, मुकेश कुमार एवं राजीव कुमार भगत उपस्थित थे। 

सम्मानित अतिथियों में संजय कुमार चौधरी, निशांत कुमार, श्रेय प्रकाश, विजय कुमार चौधरी उपस्थित थे। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि ने छात्रों को मेहनती छात्र के साथ साथ एक अच्छे इंसान बनने की प्रेरणा दी और कहा कि मेहनत के बल पर आप कुछ भी बन जाएंगे, लेकिन यदि आप की मानवता जीवित नहीं रही तो विकास नहीं हो पाएगा।

कार्यक्रम का उद्घाटन मुख्य अतिथि, विशिष्ट अतिथि के साथ प्राचार्य डॉ आलोक दीपक एवं टीम ने संयुक्त रूप से किया। अतिथियों का परिचय डॉ अभिषेक ने कराया जबकि अतिथियों का स्वागत श्रीमती प्रवीण श्रीवास्तव ने किया। मंच संचालन संध्या एवं जिज्ञासा ने किया जबकि धन्यवाद ज्ञापन सौरभ सुमन ने किया।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close