अपराधबांका

उच्चक्कों ने फिर एक शिक्षक के बाइक की डिक्की से उड़ा लिए ₹50 हजार

बांका लाइव ब्यूरो : बांका जिले में डिक्की तोड़ चोर गिरोह का आतंक कायम है। जिले में बाइक की डिक्की से रुपए उड़ाने का सिलसिला थम नहीं रहा। ऐसे ज्यादातर मामलों की रिपोर्ट थानों में दर्ज तो होती है लेकिन आमतौर पर पुलिस ऐसे मामलों में औपचारिक कार्रवाइयों से ज्यादा कुछ नहीं कर पा रही।

ऐसे में उच्चक्कों का मनोबल कायम है और वे लगातार अपनी गतिविधियों को अंजाम देने से नहीं चूक रहे। जिले में शायद ही कोई दिन गुजरता हो जब कहीं किसी क्षेत्र से किसी बाइक की डिक्की तोड़कर रुपए उड़ा ले जाने की खबर प्रकाश में ना आती हो।

ताजा मामला बांका जिले के शंभूगंज थाना क्षेत्र का है जहां सोनडीहा गांव के मेहरपुर विद्यालय में कार्यरत शिक्षक निरंजन कुमार यादव के बाइक की डिक्की तोड़कर उच्चक्कों ने 50 हजार की नगदी उड़ा दी। शिक्षक के अनुसार उन्होंने भारतीय स्टेट बैंक की शंभूगंज शाखा से यह राशि निकाली थी और बाजार के ही ज्ञान मंदिर के निकट बाइक को लगा कर स्कूल के कुछ कागजात की फोटो कॉपी करवा रहे थे।

इसी दौरान मौका पाकर उच्चक्कों ने उनकी बाइक की डिक्की तोड़कर उसमें रखी ₹50000 की राशि उड़ा दी। शिक्षक ने इस मामले की रिपोर्ट थाना में दर्ज कराई है। पुलिस के अनुसार मामले की जांच की जा रही है। हालांकि इस मामले में अब तक पुलिस को कुछ भी हासिल नहीं हो सका है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close